यदि आप एक अच्छे सिंगर है और अच्छा गाना गाते हैं। तो 2021 में हो रहे बड़े सिंगिंग ऑडिशन के लिए आवेदन करें। इस ऑडिशन की प्रक्रिया निशुल्क और ऑनलाइन है। यह ऑडिशन सभी तरह के स्टेज के लिए है। यदि आप इंडियन आइडल ऑडिशन, सारेगामापा ऑडिशन या किसी अन्य रियलिटी शो की तैयारी कर रहे हैं। तो आप यहां भी ऑडिशन देखकर अपनी किस्मत आजमा सकते हैं। यह ऑडिशन देकर आपको लाभ ही होंगे। इसके अलावा, आपको पता चल जाएगा कि आप बड़े रियलिटी टीवी शो में जा सकते है या नहीं। और यह तभी संभव हो पाएगा जब आप इस ऑडिशन में पास होंगे।

सिंगिंग ऑडिशन के लिए हमारा मंच सबसे अच्छा इसलिए है क्योंकि हम किसी सिंगर से पैसे नहीं लेते। हमारी सारी सेवाएं निशुल्क हैं। लेकिन हमारे अलावा बाकी लोग जो सिंगिंग ऑडिशन लेते है। वह सभी लोग सिंगिंग ऑडिशन के नाम पर सिंगर्स से पैसे मांगते है। जो अच्छा नहीं है

नए गायकों के लिए यह महत्वपूर्ण जानकारी।

यदि आप नए कलाकार हैं और ऑडिशन के लिए कोई अच्छा प्लेटफार्म ढूंढ रहे है। तो हमारी राय यह है कि आप कहीं और ना भटके बस आप हमें फॉलो करें। जैसे हम बताते हैं आप वैसे करते जाएं, तब निश्चय ही आप एक बड़े सिंगर बन पाएंगे। सबसे अहम बात हमारी यह है कि, यदि आपके पास हुनर है। तो आपको आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता।

आइए जानते हैं ऑनलाइन सिंगिंग ऑडिशन कैसे दें

ऑडिशन के लिए आप जो भी गाना गाना चाहते हैं, आपको उस गाने को अपने मोबाइल फोन से रिकॉर्ड कर लेना चाहिए।

ऑडियो रिकॉर्डिंग से पहले आपको एक सिंगिंग रजिस्ट्रेशन फॉर्म भरना होगा जो कि फ्री है।

इस फॉर्म को भरने के लिए अपना नाम, ईमेल पता, व्हाट्सएप नंबर और अपने शहर का नाम। इसके बाद आपके नंबर पर आपकी ऑडियो रिकॉर्डिंग भेजने का अनुरोध किया जाएगा।

इन सभी विकल्पों को पूरा करने के बाद आपका ऑडिशन स्वीकार किया जाएगा। और जल्द ही आपका परिणाम आपके व्हाट्सएप नंबर पर सूचित किया जाएगा।

आइए जानते हैं यह सिंगिंग ऑडिशन देने से क्या लाभ होंगे

यदि आप संगीत अच्छी तरह से गाएंगे तो आप निश्चित रूप से आप काम पाएंगे। अब आपको आश्चर्य होगा कि हम आपको काम कहा से देंगे। तो हम आपको बता देते है। हमारे पास दो विकल्प हैं

(1) हम अपने ऑडियो क्लिप को अच्छे संगीत निर्देशकों को भेजेंगे। यदि आपका संगीत उनके लिए अच्छा लगेगा तो वे निश्चित रूप से आपको काम देंगे।

(2) हम भारत में कई ऑनलाइन इवेंट कंपनी की वेबसाइटें चलाते हैं, जिसमें ज्यादातर लाइव संगीत कार्यक्रम होते हैं। हम आपको आपके नजदीकी शहर में लाइव संगीत कार्यक्रम में काम देंगे। और आप लाइव संगीत कार्यक्रमों के द्वारा बहुत सारे पैसे कमा पाएंगे।

गायन ऑडिशन से संबंधित कुछ महत्वपूर्ण जानकारी

दोस्तों यह जानकारी मैं अपनी तरफ से बता रहा हूं, और आप लोग भी जिंदगी में यह बात हमेशा याद रहेगा। जो व्यक्ति आपको काम देने के लिए अगर पैसे मांगता है, तो वह आपको काम कभी भी नहीं दे सकता है वह सिर्फ एक धोखेबाज है। और जो व्यक्ति आपको काम देते हैं वह आपसे पैसे कभी नहीं मानते हैं। इस लेख में इस बात का मैंने पहले ही जिक्र किया लेकिन एक बार फिर मैं आपको यह बाते बता रहा हूं। आजकल बहुत सारे लोग सिंगिंग ऑडिशन के नाम पर पैसा मांगते हैं, दोस्तों यह सारे लोग धोखेबाज होते हैं, मैं बहुत सारे ऐसे लोगों को जानता हूं जो यह घिनौना कार्य करते हैं। लेकिन मैं उनका नाम नहीं लेना चाहता, अब खुद सोच कर देखें जो व्यक्ति आपसे पैसे मांगता है वह आपको काम कहां से देगा। इसलिए मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि कृपया आप ऐसे लोगों के झांसे में ना आए और अपना कीमती समय बर्बाद ना करें। यदि आपके अंदर हुनर है तो निश्चित रूप से आपको काम मिलेगा।